सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Featured post

Wowapp से कैसे कमाए , क्या wowapp को एक bussiness के रूप में देख सकते है?

ज ब से इंटरनेट का विस्तार हुआ है हर काम आसान हो गया है। आज पढ़ाई से लेकर कमाई तक online होने लगा है। ऐसे में उन लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है जो इंटरनेट के बारे मैं बिलकुल भी नहीं जानते है। हाँ ये सच्चाई है आप खुद अपने आप को देख लो सायद आप भी इंटरनेट का इस्तेमाल करना सही से नहीं जानते है। ये बात सायद आपको बुरी लगेगी लेकिन आप जैसे जैसे इस पोस्ट को पड़ेंगे आप सायद मेरी बात से सहमत हो जायेंगे, चलिए हम बात कर रहे थे online कमाई की जी दोस्तों आज ओ समय आ गया है जहाँ हम अपने मोबाइल कंप्यूटर से घर बैठकर आसानी से पैसा कमा सकते है। लेकिन उसके लिए आपको जानकारी होनी जरुरी है, घबराये नहीं आप जिस भी फिल्ड मैं पैसा कामना चाहते है उसकी जानकारी भी online मिल जाती है। हम आज जानेंगे wowapp से कैसे और कितना कमा पाएंगे, आपको बता दू अगर आपके पास समय नहीं है तो इस पोस्ट को यही छोड़ दीजिये जब समय मिलेगा तब आराम से इस पोस्ट को पढ़िएगा। ये पोस्ट आपकी जिंदगी बदल सकता है सोच सकते हो अगर कोई पोस्ट आपकी जिंदगी बदलसकता है तो उसके लिए आपको समय देना चाहिए। अन्यथा आपके लिए ये एक राज ही रहेगा। अगर आप

Wowapp से कैसे कमाए , क्या wowapp को एक bussiness के रूप में देख सकते है?

ब से इंटरनेट का विस्तार हुआ है हर काम आसान हो गया है। आज पढ़ाई से लेकर कमाई तक online होने लगा है। ऐसे में उन लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है जो इंटरनेट के बारे मैं बिलकुल भी नहीं जानते है। हाँ ये सच्चाई है आप खुद अपने आप को देख लो सायद आप भी इंटरनेट का इस्तेमाल करना सही से नहीं जानते है। ये बात सायद आपको बुरी लगेगी लेकिन आप जैसे जैसे इस पोस्ट को पड़ेंगे आप सायद मेरी बात से सहमत हो जायेंगे, चलिए हम बात कर रहे थे online कमाई की जी दोस्तों आज ओ समय आ गया है जहाँ हम अपने मोबाइल कंप्यूटर से घर बैठकर आसानी से पैसा कमा सकते है। लेकिन उसके लिए आपको जानकारी होनी जरुरी है, घबराये नहीं आप जिस भी फिल्ड मैं पैसा कामना चाहते है उसकी जानकारी भी online मिल जाती है।
हम आज जानेंगे wowapp से कैसे और कितना कमा पाएंगे, आपको बता दू अगर आपके पास समय नहीं है तो इस पोस्ट को यही छोड़ दीजिये जब समय मिलेगा तब आराम से इस पोस्ट को पढ़िएगा। ये पोस्ट आपकी जिंदगी बदल सकता है सोच सकते हो अगर कोई पोस्ट आपकी जिंदगी बदलसकता है तो उसके लिए आपको समय देना चाहिए। अन्यथा आपके लिए ये एक राज ही रहेगा।



अगर आप इस पोस्ट तक पहुचे हो तो में समझ सकता हूँ आप wowapp से पैसा कामना चाहते है, अपना भविष्य को सुरक्षित करना chahte है में दावा करता हूँ आपको हमारे इस पोस्ट में पूरी जानकारी मिलेगी बस आप धैर्य से इस पोस्ट को पढ़िए।

Wowapp में पैसा कमाने से से पहले ये बातें जान ले ---


आप की जानकारी के लिए बता दू Wowapp एक social massanger है जैसे whatsapp, telegram, jiochait, facebook massanger इसी प्रकार wowapp भी एक massanger aap है जिसके द्वारा आप अपने दोस्तो, परिवार के सदस्यों से आसानी से बात कर सकते है या ऑडियो कॉल, विडिओ कॉल कर सकते है जो की बिलकुल फ्री है। इसके अलावा आप wowapp में privet चैट भी कर सकते है जिसकी सुबिधा अन्य massanger में नहीं, अब बात करते है wowapp अन्य massanger से क्यों अलग है। Wowapp को अन्य massanger से अलग बनाने का मुख्य कारण है पैसे कमाने का जरिया जी हाँ आप सही समझ रहे है wowapp से आप पैसा कमा सकते है इतना ही नहीं आपके द्वारा कमाए गाये पैसे में से कुछ हिस्सा दान भी होता है जो आपके नाम से जाता है। यही कारण है wowapp अन्य massanger से अपने आपको अलग बनता है।

Wowapp से कैसे कमाए


Wowapp से कमाने के बहुत तरीके है जो बहुत आसान है। लेकिन यहाँ वही व्यक्ति कमाता है जो ईमानदारी से काम करता है। अक्सर कमाने के लिए हर दिन नये नये लोग app inistall करते है फिर wowapp को unistall करके चले जाते है अगर उनमे से aap भी है तो थोड़ा और पढ़िए सायद आपको wowapp inistall करने की जरुरत ना पढ़े या फिर आप मेहनत करके सफल हो जाओ मैंने बताया wowapp मैं केवल मेहनत करने वाला ही कामयाब है। मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूँ चलिए जानते है।
Wowapp मैं totle कमाई का जरिया ads revnew है जैसे यूट्यूब, ब्लॉगर, facebook उसी प्रकार wowapp भी है हालांकि wowapp यूट्यूब facebook ब्लॉगर से अलग है पर सबसे आसान भी है। लेकिन हर इंसान wowapp में ये सोचकर आता है उसे पहले ही दिन से उसके मुताबित income मिले पर यहाँ पर ऐसे सोचने वालों को केवल निराशा ही हाथ लगती है, क्यूंकि मैंने आपको उप्पर बताया था wowapp revnew शेयर palatform है जिसमे wowapp की टोटल कमाई का साधन केवल एडवरटाइजिंग है जिससे wowapp कमायेगा और आपके साथ कुछ हिस्सा आपको देगा जिस कारण आपकी starting income केवल पैसों में होंगी हाँ अगर थोड़ा समय दोगे तो 5 से 10 डॉलर तक की कमाई हो सकती है ।
आप सभी जानते हो यूट्यूब, ब्लॉगर, facebook मैं एडसेंस अप्रूव्ड करने के लिए आपके मेहनत के साथ साथ समय भी बहुत लगता है लेकिन wowapp मैं आपके id बनते ही आपको एडसेंस अप्रूव्ड हो जाता है जिससे आपकी कमाई शुरू हो जाती है। wowapp उन सभी user के लिए अच्छा है जो यूट्यूब वीडियो नहीं बना सकते, जो ब्लॉग नहीं लिख सकते, जो फेसबुक में अच्छे कंटेंट नहीं डाल सकते है।

Wowapp से कमाने के लिए आपको एक रेफेर link (invite code )की जरुरत होती है जो आपके दोस्त आपको भेजते है, अगर नहीं तो डायरेक्ट play स्टोर से app inistall कर सकते है id बनाते वक़्त आपको invite code ऑटो वेबसाइट से मिल जायेगा लेकिन मेरा सुझाव हमेशा यही रहेगा बिना invite code का app inistall ना करें आप अपने दोस्त या किसी जानने वाले के invite link से अपना id बनाये इससे आपको हर मोड़ पर मदत मिलेगी। wowapp में आपको help केवल आपका upline कर सकता है। direct playstore से आप app inistall करेंगे हो सकता है आपको जिसका invite code मिला है वो ऑफलाइन है या काम नहीं कर रहा है इससे आप अकेले पड़ जायेंगे। अगर आपके पास कोई invite code नहीं है तो यहाँ click यहाँ clickकरें आप हमारे साथ Join हो जायेंगे आपको हमारी team help करेंगी। Id बनने के बाद app मैं कुछ normal सेटिंग होते है उनको पूरा कर लीजिये अब आपकी इनकम शुरू हो जाएगी।



जाने कैसे और कितनी होंगी आपकी कमाई
कमाई जानने से पहले मैं आपको बाता दू wowapp में self और team इनकम है। self इनकम कुछ cent से लेकर कुछ डॉलर तक हो सकता है जिससे बिना कुछ किए कमाने वाले wowapp को ज्यादा पसंद नहीं करेंगे। आईये जानते है wowapp और यूट्यूब ब्लॉगर और फसेबूक मैं कितनी कमाई होती है

wowapp में कमाई शुरू करने से पहले हम आपको बताना चाहते है यूट्यूब, फेसबुक, google ब्लॉगिंग में कितनी income होता है। यहाँ पर pay per views के हिसाब से आपको समझया गया है। इसके अलावा pay per click pay per download के हिसाब से अलग income होता है चलिए जानते है
यूट्यूब --- 1000 views पर $1 से $5
ब्लॉगर --- 1000 views पर $1 से 3$
फेसबुक--- 1000 views पर $1 से $2
Wowapp -- इन सबसे अलग है यहाँ पर team के एक्टिविटी के हिसाब से income होता है जिसकी जितनी बड़ी team उसकी उतनी ही बड़ी income हलाकि wowapp में भी pay per click (यानी imprestion ) के हिसाब से ही होता है income की जानकारी आप निचे चार्ट को समझ सकते है, इसका साफ मतलब है wowapp मैं भी same यूट्यूब ब्लॉगर फेसबुक की तरह views से कमाई होंगी। Wowapp मैं एक खूबसूरत बात ये है अगर आपने team बना लिया तो आपको हमेशा इनकम आती रहेगी केवल हर दिन की कमाई लेने के लिए दिन मैं एक बार अपने app को open करना होगा। इसके बिपरीत यूट्यूब मैं वीडियो,ब्लॉगर मैं ब्लॉगपोस्ट, फेसबुक में वीडियो नहीं बनाओगे तो आपकी कमाई समाप्त हो जाएगी। Wowapp मैं आपकी team से कोई ना कोई active रहेगा क्यूंकि हर दिन की कमाई लेने के लिए हर एक wowapp user को दिन मैं एक बार app open करना ही पड़ेगा जिससे आपके इनकम का source बना रहेगा।


सायद आप समझ गये होंगे wowapp से कितना और कैसे कमाई होंगी, फिर भी आप ये समझ लीजिये आपको wowapp मैं कमाने के लिए केवल team बनानी है और दिन मैं एक बार app open करना है या दोस्तों से चैट करना है।


wowapp से कमाने के लिए ये बातें हमेशा याद रखें

1• - Self earning करके wowapp में अपने सपनो को पूरा करना चाहते है ये संभव नहीं है। आपको team बनाना होगा।

2• -आपमें धैर्य है स्टार्ट में आपकी छोटे छोटे कमाई होंगी आपकी team बनने के बाद आपकी income भी बढ़ती जाएगी धैर्य और मेहनत से पैसा बनाना चाहते है तो आपके लिए wowapp है

3 • - wowapp एक bussiness की तरह है इसमें सफल होने के लिए 4 से 5 साल लग सकते है

4 • - wowapp Team work के आधार पर काम करता है आप जितनी बड़ी team बनाओगे आप जितने लोगो को success करोगे आप उतना ही आगे बड़ोगे

5 • - wowapp आपकी कंपनी है आप इसे जितना खूबसूरत बना सकते है आप इसे जितना बड़ा बना सकते है आपकी income उतनी बड़ी होती जाएगी


आइये जानते कुछ बातें जो मैंने 8 साल के इस wowapp सफर से सीखा

ये मेरी 7 साल की मेहनत है जिसमे 4 साल से कोई मेहनत नहीं कर पाया और ये मेरी सबसे बड़ी गलती भी है। आप ये गलती कभी मत करना काम मत करो पर app unistall कभी मत करना दिन में कम से कम एक बार open करो future ho सकता है आपको हो मैंने अपना app unistall कर दिया था क्यूंकि मेरी team काम कर रही थी और मैं अपने नए काम में busy हो गया wowapp नया नया था मैंने अपनी team को भगवान के भरोसे छोड़ दिया मुझे लगा मेरी team बिना जानकारी अच्छा काम करेगी लेकिन मैं गलत था जिस कारण मेरी team धीरे धीरे कमजोर होती गयी लेकिन फिर भी मुझे income आता रहा पर बहुत कम आपको बता दू wowapp मैं daily income लेने के लिए हर दिन एक बार 1 बजे आपको अपनी income कलेक्ट करना होता है जिसके लिए समय 12 घंटे का रहता है। अब मुझे काम करना चाहिए अपने team के लिए इसलिए मैं ये ब्लॉग शुरू कर रहा हूँ जिससे मेरी team ही नहीं सभी wowapp user की help होंगी। आज से 7 साल पहले 2017 में मैंने wowapp join किया इस बीच लाखो की team बनी और हजारों चले गए जो गये उनका एक हि कारण था पहले ही दिन से कम से कम 100 rs तो मिले, लेकिन 100 rs कमाने के लिए वो कुछ भी नहीं करना चाहते थे मेरी बहुत से लोगों से बात हुयी उनका एक ही जवाब था, इसमें पैसे बहुत कम है अगर ज्यादा कमाए तो उसमे बहुत time लगता है हमें केवल msg भेजनें और पड़ने के 100 rs मिलना चाहिए तब हम काम करेंगे। बहुत ख़ुशी होती थी ऐसे लोगों की बातें सुनकर wowapp आपको फ्री मैं सुबिधा भी दें रही है और कमाने का मौका भी फिर भी आप बोलते है मुझे तो केवल पैसा दो तभी आपके app को inistall करेंगे।

आप भी बोलोगे whatsapp भी फ्री है आपका सोचना सही लेकिन whatsapp आपका data हर महीने हर साल बेचता है और उससे अपना खर्चा निकालता है जिस कारण आपको वो फ्री लगता है आपके साथ हर दिन नये घटना होते है उसका कारण भी whatsapp है।
हाँ ये बात सच है आप wowapp से शुरू मैं बहुत कम कमाएंगे थोड़ा समय देंगे तो 100 rs भी कमा सकते है। आप जानना चाहते होंगे आप self बिना कुछ किए कितना कमाओगे तो मैं बाता दू आप अगर केवल एक बार app open करोगे तो 2 से 8 पैसा कमा लोगे ये केवल app open करने की कमाई है wowapp मैं कमाए के बहुत तरीके है।

क्या है wowapp मैं कमाने के तरीके


जैसे मैंने उप्पर आपको बताया wowapp revnew share प्लेटफार्म है जिसमे सारा पैसा एडवरटाइजिंग से होती है जिसमे से 70% wowapp हमें देता है और 30% खुद अपने पास रखता है आये जानते है क्या है तरिके wowapp मैं कमाने के
1• चैट
2• वीडियो देखना
3• कॉल करके
4• वीडियो कॉल करके
5• वीडियो game खेलकर
6• servey पूरा करके
7• टास्क पूरा करके
8• Team बनाकर
9• ऑनलाइन शॉपिंग करके

Team बनाकर कितना कमा सकते है

चलिए निचे पूरा detail हम आपको चार्ट में समझाएंगे ये इनकम data आपकी सबसे कम इनकम data के आधार पर होंगी जो आपको आपकी team की एक्टिविटी के आधार पर मिलेगी।

इनकम के बारे मैं जाने उससे पहले हम जानते है team कैसे बनेगी
Wowapp मैं मेहनत का काम यही team बनाना है जिसमे आपको team भी बनानी है और अपने team को wowapp के बारे मैं समझाना भी है। आपकी आसानी के लिए मैंने ये पोस्ट लिखा है जिससे आप अपने दोस्तों को share करके उनको समझने मैं आसानी होंगी।

Team कैसे बनाये


✍️सबसे पहले wowapp open करें
✍️अब Earning पर click करें
✍️यहाँ पर आपका 💌invite opstion होगा उस पर click करे आप जिसको भी invite करना चाहते है उसको whatsapp फेसबुक या maggenger email किसी के द्वारा अपना invite link भेज सकते है यही link आपके team बनाने का मुख्य जरिया है।

या फिर आप खुद link बना सकते है example http://www.wowapp.com/w/user nameuser नाम की जगह अपना username adite करो आपका invite link बन जायेगा जैसे ही आपका दोस्त फैमिली जिसको आपने link भेजा वो join हो जाता है, उसके बाद आप उनकी friend request को एक्सेप्ट करे और उनसे बात कर सकते है इसी प्रकार आप उनको भी बोले वो भी अपने दोस्तों को invite करंगे। जिससे आपकी team बढ़ेगी।
team बनाने के लिए अपने परिवार दोस्तों से शुरू करो उनके साथ बैठकर उनको पूरी जानकारों दें जिससे उनको समझने में आसानी होंगी यही काम ओ भी करेंगे एक दिन आपकी team अपने आप बड़ी बनती जाएगी

आपकी team कितनी बड़ी हो सकती है


Wowapp आपको 8 genrestion तक कमाने का मौका देती है जिस आधार पर आपकी team इस प्रकार बनेगी table में आपको समय के हिसाब से दिखाया गया है। अगर आप और आपके दोस्त अपने दोस्तों को invite करने मैं 1 महीने का समय भी लगाते है तो आप 9 महीने मैं अपना ये टारगेट achive कर सकते है।
Genrestion Team invite Time
Self आपने 10 दोस्तों को invite किया आपकी team 10 1 Month
1 10 दोस्तों ने 10 दोस्तों को invite किया आपकी team 100 2 Month
2 100 दोस्तों ने 10 दोस्तों को invite किया आपकी team 1000 3 Month
3 1000 दोस्तों ने 10 दोस्तों को invite किया आपकी 10000 4 Month
4 10000 ने 10 दोस्तों को invite किया आपकी team 100000 5 Month
5 100000 ने 10 दोस्तों को invite किया आपकी team 1000000 6 Month
6 1000000 ने 10 दोस्तों को invite किया आपकी team 10000000 7 Month
7 10000000 ने 10 दोस्तों को invite किया 100000000 8 Month
8 100000000 9 Moth
इस प्रकार आपकी टोटल team 111111110 की बनती है अब ये सारे team मेंबर जो भी एक्टिविटी करेंगे आपकी इनकम निचे टेबल के अनुसार आपको मिलेगी

Wowapp मैं सभी source से आपकी team इनकम


अब हम जानेंगे हमारी team इनकम किस प्रकार होंगी ये इनकम data आपको अलग अलग इनकम source का अलग अलग दिखाया गया है जिसको देखकर आप अपनी कमाई समझ सकते है


1 वीडियो देखकर होने वाली team income



wowapp मैं 1st income source वीडियो है जो एडवरटाइजिंग वीडियो hot है जिनको देखकर आप कमाई कर सकते है
आप यहाँ पर दिन भर मैं 100 वीडियो से भी ज्यादा वीडियो देख सकते है हर 20 मिनट मैं आपको 3 वीडियो मिलते है जिनको देखकर कमा सकते है हम यहाँ पर केवल 5 वीडियो देखने पर हर दिन होने वाली income data निचे चार्ट मैं दें रहे है

Level Team watch video Revnew share Totle coin Total $
Self self 10 50% 1 $0.1
1 10 50 10% 5.00 $0.5
2 100 500 5% 100.00 $0.04
3 1000 5000 2.5% 25.00 $0.25
4 10000 50000 1.25% 125.00 $1.25
5 100000 500000 0.62% 620 $6.20
6 1000000 5000000 31% 3100 $31.00
7 10000000 50000000 0.15% 15000 $150
8 100000000 500000000 0.15% 150000 $1500

2 Game खेलकर होने वाली team इनकम


wowapp मैं 2nd income source मोबाइल गेम है जिसको खेल कर आप self और team income ले सकते हो।

wowapp में वीकली 2 सुपर लीग $20और $50 के टूर्नामेंट चलते है जिसमे भाग लेकर price जीत सकते है। चलिए हम team से होने वाली income के बारे में जानते है निचे चार्ट में दिन में 1 गेम खेलने से होने वाली team income दिखाया गया है ये कम ज्यादा हो सकता है ये income आपके हर दिन होने वाली कमाई है।

Level Team Play game Revnew share Total coin Total $
Self self 1 20% 0.1 $0.001
1 10 10 20% 1 $0.01
2 100 100 12.50% 1.00 $0.1
3 1000 1000 6.25% 31.25 $0.31
4 10000 10000 3.12% 156 $1.56
5 100000 100000 1.56% 780 $7.80
6 1000000 1000000 0.78% 3900 $39
7 10000000 10000000 0.39% 19500 $195
8 100000000 100000000 0.39% 195000 $1950

3 चैट द्वारा होने वाली team इनकम


wowapp मैं 3rd इनकम source chait है जिसमे आप अपने फैमिली दोस्तों के साथ बात करके, फोटो वीडियो share करके कमा सकते है।

chait इनकम source उन लोगों के लिए सबसे अच्छा है जिनके पास अच्छी team है यहाँ पर आपको 10 मिनट chait करने पर होने वाली इनकम के आधार पर दिखाया गया है, आपको बता दू इस इनकम मैं उन सारे एक्टिविटी को जोड़ रखा है जो आप app को open करने मैं करोगे चाहे आप app open करके अपने दोस्तों के प्रोफाइल चेक करते है या msg पड़ते है या फिर लीडरबोर्ड देखते है या न्यूज़ पड़ते है ये सारे इनकम एक jaisa ही मिलता है क्यूंकि इसमें एड्व्य से होने वाली इनकम होता है चलिए चार्ट को देखकर समझते है chait से एक दिन की कमाई क्या होंगी?

Level Team Chait income Revnew share Total coin Total income
Self self 2 50% 1 ₹0.80
1 10 20 10% 2 ₹1.5
2 100 200 5% 10 ₹8
3 1000 2000 2.5% 50 ₹40
4 10000 20000 1.25% 250 ₹200
5 100000 200000 0.62% 1240 ₹1000
6 1000000 2000000 0.31% 6200 ₹5000
7 10000000 20000000 0.15% 30000 ₹24,000
8 100000000 200000000 0.15% 300000 ₹240000

4 सर्वे या टास्क से होने वाली इनकम

wowapp मैं 4th इनकम का source टास्क या सर्वे टास्क पूरा करने पर होता है। निचे चार्ट में कम से कम 6 coin यानी 6 cent (5 rs) के आधार पर रखा गया है।

ध्यान दें wowapp मैं एक टास्क का price 2 coin (1.5) से 1200 coin (₹1000) तक होता है। सर्वे का price 10 coin(₹8) से 500 coin (₹400) तक होता है
याद रखें हर टास्क पूरा हो ये जरुरी नहीं है जो भी टास्क या सर्वे को करने लगते है use पुरे ईमानदारी के साथ करें टास्क करने से पहले उसके नियम ध्यान से पढ़ें हर टास्क मैं समय लग सकता है

Level Team Task/serve Revnew share Total coin Total $
Self self 1 50% 2.5 ₹2
1 10 10 10% 50 ₹4
2 100 100 5% 500 ₹20
3 1000 1000 2.5% 5000 ₹102
4 10000 10000 1.25% 50000 ₹512
5 100000 100000 0.62% 5000000 ₹2542
6 1000000 1000000 0.31% 5000000 ₹12710
7 10000000 10000000 .15% 50000000 ₹61500
8 100000000 100000000 0.15% 500000000 ₹615000

5 शॉपिंग करके होने वाली इनकम



wowapp अपने user को shoping platform की सुबिधा देता है जिसमे आप किसी भी ऑनलाइन shoping पोर्टल जैसे अमेज़न, फिलिपकार्ड, इबे जैसे 100+ shoping साइट की सुबिधा देता है जिसके द्वारा आप shoping करके कैश बैक से कमाई कर सकते है चाहिए निचे देखते है आप अपनी team से कितना कमा सकते है।

wowapp के द्वारा shoping करने पर होने वाली कमाई को हम कम से कम 1000 rs की shoping के आधार पर 5% कैशबैक पर कैलकुलेशन kr रहे है ये कम ज्यादा भी हो सकता है

Level Team shoping cash back Revnew share Total earning
Self self ₹50 50% ₹25
1 10 ₹500 10% ₹50
2 100 ₹5000 5% ₹250
3 1000 ₹50000 2.5% ₹1250
4 10000 500000 1.25% ₹6250
5 100000 ₹5000000 0.62% ₹31000
6 1000000 ₹50000000 0.31% ₹15500
7 10000000 ₹500000000 0.15% ₹750000
8 100000000 ₹5000000000 0.15% ₹7500000

मैं आशा करता हूँ आपको हमारा ये बलॉगपोस्ट आपको wowapp मैं सफलता दिलाएगी अगर इस पोस्ट में कोई कमी नजर आयी या कोई सुधार करना है तो कृपया कमेंट box मैं अपनी राय जरूर दें धन्यवाद।

सवाल जो अक्सर पूछे जाते है उनका जवाब



Qwowapp ज्वाइन तो कर लिया पर काम क्या करना है?

Ans अक्सर नये user जो लोग wowapp से पैसा कमाना चाहते है उनका यही सवाल रहता है । हम आपको बता दें wowapp ज्वाइन होने के बाद पैसा कमाना मुख्य काम है ये आप पर निर्भर करता है कि आप कितना कमाना चाहते है अगर आप self (खुद) काम करके कमाना चाहते है तो आप फोकस करो सभी टास्क को पूरा करो सर्वे पूरा करो वीडियो देखो गेम खेलो जिससे आप हर रोज 2 से 5 $ कमा सकते है इसके लिए आपको कम से कम 4 घंटा देना पड़ेगा।

Team work -

अगर आप लाखो या करोड़ो कमाना चाहते है तो इसके लिए आपका काम team work है आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों को wowapp में invite करना होगा उनको wowapp कि जानकारी देनी होंगी बड़ी team बनानी होंगी और सबसे खास बात आपको कम से कम 3 साल का समय देना होगा जिससे आप बड़ी income कमा सकते है। इसे आप रॉयलिटी income के रूप में देख सकते है
आप समझ गए होंगे wowapp में क्या काम है सरल भाषा में समझे तो wowapp में काम केवल team बनाना है extra कमाने के लिए जो भी टास्क मिलते है उनको पूरा करना है सबसे खास बात आपको हर दिन कि कमाई पाने के लिए एक बार दिन में 12 बजे से 2 बजे के बीच app open करके अपनी ubi income को कलेक्ट करना है। मेरी नजर मैं बहुत छोटा काम है आप किस तरीके से देखते है वो आप पर निर्भर करता है।

Q wowapp में coin का क्या price है?

Ans wowapp मैं 1 wowcoin का price 1cent (0.84 ₹) है एक coin का rate indian inr के हिसाब से उप्पर निचे हो सकता है।

Q हम कैसे पता करे wowapp विथड्रॉल देती है या नही ?क्या हम पेमेंट प्रूफ देख सकते है

Ans हाँ आप wowapp मे कौन किनता कमा rha है कौन कितना withdrol कर रहा है इसका लाइव प्रूफ आप देख सकते है इसके लिए आप अपने earning opstion में click करे फिर cash आउट पर click करें या यहाँ click करें अब आपके सामने जो लाइव चार्ट दिख रहा है ये उन लोगों का नाम और देश साथ में विथड्रॉ अमाउंट जो $ में दिखाई दें रहा है ये कल जिसने अपना कमाया पैसा अपने अकाउंट में निकला उनका प्रूफ है आप हर दिन का प्रूफ देख सकते है

Q क्या बिना invite किए मेरी team बन सकती है

Ans हाँ आप बिना invite किए भी अपनी team बना सकते है, इसके लिए आपको हर रोज चैंपियनशिप में भाग लेना होगा और अपने प्रोफाइल को full अपडेट करना होगा यहाँ click करे पूरी जानकारी के लिए click करें

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Wowapp main life time Auto joining lene ka Asan tarika .

Wowapp ne network marketing ki history hi change kar di hongkong based you wow me limited company ne technology ko ek nahi uchayi dete huye apne user ke liye income ka jariya bhi Diya hai . Wowapp ek referal program hai jo Apne advertiseing se junrate revnew ko apne user ke saath share karta hai . par kuchh member jo Wowapp ko use karna chahta hai par o refar karke kisi ko join nahi kar pata hai jis karan o user hatass Hokar yato Wowapp chhod deta hai yaa nigetive thought lekar chahta hai apne user ko dhhiyan main RakhkRakhkar Wowapp Ne Auto join ka opstion Diya hai . Hamne is post main aapko Auto join kaise lena hai uski puri jankari dene ki koshis ki hai agr aapko ye post helpfull lage to please comment karke jarur bataye . Click Me for wowapp Sabse pahle upper left menu baar main click kare niche pick dekhe Ab aapke saamne ek naya page khulega yahan par Personal page par click kijiye niche pic dekhe Ab aapke saamne ek naya page khulega jo ki aapka Pe

Kiya aap jante hai main wowapp se kitna kama sakta hu ?

Dosto agar wowapp ek member se pure life (yani jab tak aap wowapp chalate hai ) main kewal 1000 coin yani $10 aapke dwara wowapp ko use karne se wowapp kmata hai to aap niche diye gaye income chart ke anusaar wowapp se kama sakte hai. note ye ek example hai aap wowapp se unlimite kama sakte hai . level member earning coin % total income $ income Self self 2000 50% 1000 $10 1 10 20000 10% 2000 $20 2 100 200000 5% 10000 $100 3 1000 2000000 2.5% 50000 $500 4 10000 2000000 1.25% 250000 $2500 5 100000 200000000 0.62% 1300000 $13000 6 1000000 2000000000 0.31% 6200000 $62000 7 10000000 20000000000 0.15% 300000000 $300000 8 100000000 200000000000 0.15% 300000000 $3000000 Click Me for wowapp Aapki Totle income🤔 $33781

Wowapp par khelo game jeeto $50

  Massanger ki duniyan main wowapp apne user ko kuchh alag andaz main kar rhi hai khush Wowapp user ke liye ek aur khushkhabri wowapp apne gamining platform ko behtar banane ke liye har din naye naye pryog kar rhi hai. Hal hi main company ne ek bada faisla liya hai wowapp apne user ko har hal main naye user base ke saath kamayi ke naye naye trike bhi dena chahti hai.jiske chalte wowapp ne gaming championship ko promote kiya hai. Video game khelne walo ke liye hai bada mauka. Jaise ki hamane upper bataya wowapp ne gaming championship suru kiya hai jisme user game main free bhag lekar hapte main $50 ka price jeet sakta hai ye tournament hafte main 2 din hota hai. Halki wowapp ne apne user ko wada kiya hai aane wale samy main gaming amount badaya jayega jaise user base badega championship amount bhi badega. Wowapp championship main bhag kaise le.... Aapko bata de wowapp free earning massanger hai jisme aap. Kayi tariko se kamayi kar sakte hai. Unme se ek hai game jisme 200 + se bhi jiyada